Angoori Bhabhi Ka Mobile Number – अंगूरी भाभी से बात करने का मोबाईल नंबर

Angoori Bhabhi Ka Mobile Number, Shubhangi Atre Contact Number, Bhabhiji Ghar Par Hai Bhabhi, Subhangi Atre Biography

Angoori Bhabhi Ka Mobile Number

आपने जरूर भाभी जी घर पर हैं का टीवी सीरियल देखा होगा। यह एक बहुत ही मजेदार कॉमेडी टीवी सीरियल है। इसमें शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही है। यह देखने में बहुत ही खूबसूरत है और अपनी अदा से कॉमेडी सीरियल को और मजेदार बनाती है।

Bhabhi Ji Ghar Par Hai टीवी सीरियल में अनिता भाभी और अंगूरी भाभी पड़ोसन है और दोनों के पति अपनी पड़ोसन भाभी को पसंद करते है। यह एक बहुत ही मजेदार टीवी सीरियल है जो पूरी तरह से कॉमेडी से सराबोर है। टीवी सीरियल में अनिता भाभी और अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही दोनों अदाकारा बहुत ज्यादा खूबसूरत है और अगर आप Angoori Bhabhi Ka Mobile Number गूगल पर ढूंढ रहे हैं तो आज आप बिल्कुल सही जगह पर है।

Angoori Bhabhi का असली नाम क्या है?

Bhabhiji Ghar Par Hai टीवी सीरियल में अपने अंगूरी भाभी को देखा होगा जिनका असली नाम शुभांगी अत्रे है। 

शुभांगी अत्रे वर्तमान समय में भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही है। वे काफी प्रचलित हो चुकी है। उनकी शादी आज से 20 साल पहले उनके प्रेमी पियूष से हुई थी मगर 3 साल पहले उनका तलाक हो चुका है।

अंगूरी भाभी का व्यक्तिगत जीवन | Shubhangi Atre Biography

Angoori Bhabhi

Shubhangi Atre भाभी जी घर पर हैं सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली महिला का नाम है। यह कमाल की खूबसूरत अदाकारा है जिन्होंने अंगूरी भाभी की अदाओं से सबका दिल जीत रखा है।

शुभांगी आत्रे ने अपने टेलीविजन करियर 2007 में स्टार प्लस की सीरियल कसौटी जिंदगी की से शुरू किया था। शुभांगी अत्रे का जन्म 11 अप्रैल 1981 को मध्य प्रदेश के पंचमढ़ी में हुआ था। बचपन से ही यह बहुत ही खूबसूरत थी, यह मॉडलिंग और एक्ट्रेस का काम करना चाहती थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2003 में एक मॉडल के रूप में की थी। मगर इन्हें थोड़ी प्रचलिता 2007 में आई टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की से मिली। 2 मार्च 2015 को भाभी जी घर पर हैं टीवी सीरियल को लांच किया गया, 2016 में अंगूरी भाभी के किरदार के लिए शुभांगी अत्रे को चुना गया और वहां से वो अपनी अदाकारी के लिए पूरे भारत में अंगूरी भाभी के नाम से प्रचलित हो गई।

शुभांगी अत्रे शिक्षा

भाभी जी घर पर हैं टीवी सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे एमबीए पढ़ी हुई है। भले ही उन्हें टीवी में एक ऐसा किरदार निभाना पड़ रहा है जो पढ़ी-लिखी नहीं है मगर असल जिंदगी में शुभांगी अत्रे पढ़ने लिखने में बहुत अच्छी थी और उन्होंने MBA की डिग्री हासिल की है।

कॉलेज के दिनों में उन्हें एक्टिंग करने का भूत सवार होता है। इससे पहले अपने स्कूल के दिनों में शुभांगी डांस में काफी डूबी हुई थी। मगर कॉलेज में एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक चढ़ता है और वहां से वह अलग अलग नाटक का हिस्सा बनने लगती है। धीरे-धीरे जिंदगी करवट लेने लगती है और अलग-अलग टीवी सीरियल और छोटे फिल्मों में काम मिलने लगती है। धीरे-धीरे भाभी जी घर पर है में इन्हें एक मुख्य किरदार निभाने का मौका मिलता है जिससे पूरे भारत में यह प्रचलित हो जाती है।

Shubhangi Atre TV Career | अंगूरी भाभी पहले क्या करती थी?

Angoori Bhabhi

अंगूरी भाभी की खूबसूरती पर मरने वाले और उन्हें चाहने वाले उनके फैन यह जानना चाहते हैं कि भाभी जी घर पर हैं में काम करने से पहले वह डांस की बहुत शौकीन थी और अन्य बहुत सारे टीवी सीरियल में काम किया है। जब उन्होंने एमबीए में कुछ छोटे-मोटे नाटक और मॉडलिंग में काम किया तब का कर टीवी सीरियल में काम।करने का ख्याल आया। बता दें की अंगूरी भाभी के रूप में प्रचलित होने से पहले बहुत सारे छोटे-छोटे किरदारों में शुभांगी आत्रे नजर आ चुकी है। Angoori Bhabhi Ka Mobile Number के बारे में बताने से पहले हम आपको उनके टीवी कैरियर के कुछ झलक को दर्शाना चाहते हैं।

शुभांगी आत्रे में सबसे पहले 2003 में अपना टीवी करियर शुरू किया था। 2007 में उस समय की प्रचलित सीरियल कसौटी जिंदगी की, में काम करने का मौका मिला जहां से वह प्रचलित हो गई। मगर 2016 में जब भारत में इंटरनेट संस्था हुआ तो उस समय इन्हें प्रचलित टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है में काम करने का मौका मिला। अपने “सही पकड़े हैं” के डायलॉग को बोलने के अंदाज के कारण वह बड़ी तेजी से वायरल हो गई।

मगर इससे पहले शुभांगी अत्रे ने दो हंसों का जोड़ा, चिड़ियाघर, कस्तूरी, कसौटी जिंदगी की, कुमकुम प्यारा सा बंधन, करम अपना अपना और कादंबरी जैसे सीरियल में काम कर चुकी है। मगर शुभांगी अत्रे का मानना है कि उन्हें वास्तविक प्रचलिता और अपने काम से नाम भाभी जी घर पर है कि टीवी सीरियल से मिली है।

Angoori Bhabhi Ka Mobile Number

Shubhangi Atre Contact Number जो प्रचलित टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है में अंगूरी भाभी का किरदार निभाती है उनसे संपर्क करने के सभी माध्यम को नीचे सूचीबद्ध किया गया है – 

Name Subhangi Atre 
Mobile Number +91 789463XXXX
Email ID [email protected]
Active Social Media Facebook 
Address Mumbai 

Note – अंगूरी भाभी के नाम से शुभांगी आत्रे पूरे भारत में काफी अधिक प्रचलित हो चुकी है इस वजह से उनका मोबाइल नंबर नहीं दिया जा सकता है। लोग उन्हें फोन करके परेशान ना कर सकते हैं इस वजह से मोबाइल नंबर की जानकारी नहीं दी गई है। ऐसा ईमेल आईडी दिया गया है जो काम नहीं करता है। सभी को यह बताया जाता है कि कृपा कर के आप उनके सिक्योरिटी को समझे और उन्हें परेशान न करे। 

Shubhangi Atre Net Worth

भाभी जी घर पर है टीवी सीरियल में कार्य कर रही शुभांगी अत्रे का नेटवर्क आज 25 करोड़ से अधिक है। शुभांगी अत्रे को एक एपिसोड का ₹70,000 से ₹80,000 तक मिलता है।

शुभांगी आत्रे ने अलग-अलग टीवी सीरियल के साथ काम किया है मगर सबसे ज्यादा लंबे समय तक भाभी जी घर पर है के साथ काम किया है। अब तक भाभी जी घर पर हैं सीरियल के 2060 से अधिक एपिसोड हो चुके है। शुभांगी आत्रे ने इसमें से 1,000 से अधिक एपिसोड किया है। शुरुआत में 1 एपिसोड का ₹40,000 से ₹50000 मिलता था मगर अब यह टीवी सीरियल सबसे ज्यादा TRP वाले टीवी सीरियल में से एक बन चुका है और अब एक्ट्रेस को ₹70,000 से ₹80,000 तक दिया जाता है।

Shubhangi Atre Social Media Links

Angoori Bhabhi Ka Mobile Number जानने के बाद अगर आप उनसे संपर्क करना चाहते हैं तो उनके सोशल मीडिया लिंक का इस्तेमाल कर सकते है। इसके बारे में नीचे सूचीबद्ध जानकारी दी गई है – 

Instagram Click Here 
Twitter Click Here 
Facebook Click Here 

FAQ

Angoori Bhabhi Ka Mobile Number?

अंगूरी भाभी का किरदार शुभांगी अत्रे निभाती है, वह पूरे भारत में प्रचलित है इस वजह से उनका मोबाइल नंबर नहीं दिया जा सकता क्योंकि इससे उनकी सुरक्षा को दिक्कत हो सकती है।

शुभांगी आत्रे पहले क्या काम करती थी?

शुभांगी अत्रे भाभी जी घर पर हैं में काम करने से पहले कसौटी जिंदगी की कुमकुम एक प्यारा सा बंधन करम अपना अपना जैसे अलग-अलग सीरियल में काम करती थी।

अंगूरी भाभी का असली नाम क्या है?

अंगूरी भाभी का असली नाम शुभांगी अत्रे है जो भाभी जी घर पर हैं नाम के सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाती है।

निष्कर्ष

आज इस लेख में हमने आपको Angoori Bhabhi Ka Mobile Number और शुभांगी आत्रे से संपर्क करने के माध्यम के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी है। अगर आप अंगूरी भाभी के किरदार के बारे में अच्छे से समझने में सफल हो पाए हैं तो इसे अपने मित्रों के साथ भी साझा करें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *