बुमराह और सामी की जबर्दस्त गेंदबाजी, 47/3

सामी
अभी सभी ग्रुप जॉइन करें
हमारे साथ जुड़ कर पैसा कमाने के लिए व्हाट्सप्प पर जुड़े Join Now
रोचक जानकारी और हमारे साथ पैसा कमाने के लिए ुड़ेे Join Now

मोहम्मद शमी ने डेविड वार्नर का विकेट लिया तो दूसरी तरफ बुमराह ने स्टीव स्मिथ को बुरी तरह आउट कर दिया है। बुमराह और शमी की हर गेंद ऐसी आ रही है जैसे बल्लेबाज बाल बाल बच रहे हैं।

भारत की गेंदबाजों ने मुकाबला को बहुत ही जबरदस्त बना दिया है। इस मुकाबले में भारत फिर से परवान चढ़ते हुए नजर आ रहा है और लोगों की उम्मीद फिर से जिंदा हो गई है। शुरुआत में जब भारत 240 पर ऑल आउट हुआ तब लोगों को लगा कि हाथ से वर्ल्ड कप चला गया है।

लेकिन वर्तमान समय में मोहम्मद शमी और बुमराह की गेंदबाजी ने फिर से भारतीय फैंस के उम्मीद को जिंदा किया है। हालांकि मैच की स्थिति को हम कुछ नहीं कह सकते हैं लेकिन हमें मनाना होगा कि शामी या तो विकेट ले रहे हैं या फिर अपना maiden वर दे रहे हैं।

जहां भारत 80 पर 3 विकेट था वहीं ऑस्ट्रेलिया 47 पर 3

ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ जैसे घातक बल्लेबाजों को भारतीय गेंदबाजों ने आउट कर दिया है। इस मुकाबले में 47 रन पर तीन विकेट गिर चुकी है।

शमी और बुमराह दोनों ही बहुत ही जबर्दस्त गेंदबाजी कर रहे है। David Warner 7 रन पर आउट हुए हैं स्टीव स्मिथ 4 रन पर आउट हुए हैं और मार्श पर 15 रन पर आउट हुए है।

बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया जा रहा है भारतीय टीम ने बहुत ही बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए मैच को दोबारा से जिंदा कर दिया है। लोगों को फिर से यह उम्मीद जगी है कि शायद भारत इस मैच को बेहतरीन तरीके से जीत सकता है।

अभी सभी ग्रुप जॉइन करें
हमारे साथ जुड़ कर पैसा कमाने के लिए व्हाट्सप्प पर जुड़े Join Now
लैटस्ट खबर और रोचक जानकारी के लिए टेलग्रैम पर जुड़े Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *